ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के दरभंगा में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, सात घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2017 12:59:51 PM
बिहार के दरभंगा में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, सात घायल

पटना/दरभंगा, (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के जाले प्रखंड अन्तर्गत गुरुवार देर रात अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि सात लोग घायल हो गये। 

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि अतरबेल-जाले मार्ग पर रतनपुर खोरही पाकर गांव के निकट देर रात एक अनियंत्रित वाहन ने नौ लोगों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में लड्डू सदा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये। घायलों में से चार लोगों को गंभीर स्थिति में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान रामराजी सदा की भी मौत हो गयी।
चार घायलों को उपचार के लिए जाले रेफरल अस्पाल में कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक और घायल सभी लोग दलित समुदाय के थे जो बलुआही के निकट भुइंया बाबा की पूजा कर लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जाले से भाजपा विधायक जीवेश कुमार मिश्रा की सूचना पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। 
विधायक कुमार ने आरोप लगाया कि श्याम चौक सनहपुर के निकट एक पुलिस की गाड़ी खड़ी थी, लेकिन घायलों को ले जाने के लिए पुलिसकर्मी तैयार नहीं हुए। पुलिसकर्मियों का कहना था की यह मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मामला पुलिस की संवेदनहीनता को दर्शाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS