ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
तपस्वी यादव ने दलितों के घर खायी साग-रोटी, कहा-इस अहंकारी सरकार को खत्म करना है
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 3:03:58 PM
तपस्वी यादव ने दलितों के घर खायी साग-रोटी, कहा-इस अहंकारी सरकार को खत्म करना है

दरभंगा। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्य में अपराध व भ्रष्टाचार से जन जीवन प्रभावित है। महादलित व समाज के लोग सरकार की कार्यशैली से सहमे हुए हैं। न्याय यात्रा केन्द्र व बिहार सरकार के अहंकार को समाप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
 
कहा कि नीतीश कुमार ने जनता से विश्वाघात कर भाजपा को सत्ता में लाने का काम किया है। जनता इसका जवाब आगामी लोक सभा चुनाव में देगी। तेजस्वी आज सिमरी पंचायत के महादलित टोला के अंबेडकर भवन में अपने अभिनंदन समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे।
 
कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार आरक्षण को खत्म कर दलित, महादलित व पिछड़े वर्ग के लोगों को समाज की मुख्यधारा से वंचित रखना चाहती है। राजद आरक्षण के पक्ष में है जिससे गरीबों को सम्मान मिले। मौके पर मुसहर टोला में वार्ड सदस्य रामपरी देवी के आवास पर आयोजित  भोजन में मकई की रोटी,साग व चटनी का आनंद लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS