ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
छात्रसंघ चुनाव को लेकर एआईएसएफ का जनसंपर्क अभियान
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 8:42:58 PM
छात्रसंघ चुनाव को लेकर एआईएसएफ का जनसंपर्क अभियान

दरभंगा, (हि.स.)। ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) दरभंगा जिला परिषद के तत्वाधान में छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर कई कॉलेजों में महाजनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस अभियान में सैकड़ों की संख्या में छात्र छात्राएं संगठन से जुड़े हैं।

इसके चलते में एमआरएम कॉलेज से चमन कुमारी, नेहा कुमारी और हर्ष प्रिया, एमएलएसएम कॉलेज से जितेंद्र कुमार और सुजीत पासवान, सी एम साइंस कॉलेज से रोशन कुमार और कृष्णा कुमार, सीएम कॉलेज से अवनीश कुमार और अमित कुमार सिंह, एमकेएस कॉलेज चंदाना से प्रशांत कुमार झा व तौकिर आलम एंव मारवाड़ी कॉलेज से शशिरंजन प्रताप के नेतृत्व में महाजनसंपर्क अभियान चलाया गया। 
 
इस मौके पर एमआरएम कॉलेज में संगठन के जिला सचिव शरद कुमार सिंह ने छात्राओं से छात्र संघ चुनाव में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने का आह्वान किया। साथ ही चुनाव के दिन 18 फरवरी को महापर्व के रूप में मनाने का आह्वान किया गया। महाजनसंपर्क अभियान में अलग-अलग कॉलेज में राजा कुमार झा, आदर्श कांत, शुभम कुमार सिंह, ऋषभ कुमारी, पूर्णिमा सिंह, नेहा सिंह, आफताब आलम, दीपांशु कुमार, नीतीश कुमार इत्यादि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS