ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
बेखौफ बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 10:42:15 AM
बेखौफ बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे

दरभंगा (हि.स.)। बिहार मेें दरभंगा जिले के सदर थानाक्षेत्र स्थित एनएच-57 पर बिजली गांव के निकट रविवार देर शाम बिस्कुट व्यवसायी के दो कर्मियों से आठ बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये और एक बाइक लूट ली।
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल से कुछ दूरी पर दिल्ली मोड़ के पास से लूटी गई बाइक को बरामद कर लिया गया है। पुलिस की एक टीम दोनों कर्मियों को साथ लेकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है।
कादिराबाद निवासी गणेश साह की बड़ा बाजार में बिस्कुट की एजेंसी है। रंधीर व नीरज उनकी एजेंसी में कर्मचारी हैं। एजेंसी का बकाया वसूलने के लिए दोनों दूसरे बाजार में जाते हैं। रविवार की शाम सकरी बाजार की विभिन्न दुकानों से एजेंसी का पेमेंट लेकर दोनों बाइक से लौट रहे थे। इसी बीच बिजली गांव के पास चार बाइक पर सवार आठ अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद मारपीट करते हुए उनके पास से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। बाइक छीनकर सभी बदमाश दिल्ली मोड़ की ओर भाग निकले।
लूट की घटना की जानकारी पीड़ित कर्मचारियों ने तत्काल एजेंसी के मालिक गणेश साह को दी। उनकी ओर से पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों कर्मियों को साथ लेकर बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर लूटी गई बाइक बरामद की गई। जिस बाबत सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने पुष्टि करते हुए बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS