ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
प्रदीप चौधरी ने व्यापार मंडल अध्यक्ष के पद पर जमाया कब्जा
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 2:18:12 PM
प्रदीप चौधरी ने व्यापार मंडल अध्यक्ष के पद पर जमाया कब्जा

दरभंगा (हि.स.)। कांटे के संघर्ष में प्रदीप कुमार चौधरी ने निवर्तमान अध्यक्ष श्याम भारती को 13 मतों से पराजित कर व्यापार मंंडल के अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया। व्यापर मंडल चुनाव को लेकर सुबह में घने कोहरे की वजह से मतदान की रफ्तार धीमी रही। जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया। मतदान की गति में तेजी आई। मतदाताओं को मतदान केंद्र तक लाने के लिए दोनों खेमों ने वाहन की तैयारी कर रखी थी।

इस चुनाव में कुल 328 मतदाताओं को अपने मताधिकार प्रयोग करनी थी लेकिन 229 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें श्याम भारती को 100 और प्रदीप चोधरी को 113 मत मिले। जबकि 16 मत अवैध पाए गए। इस तरह प्रदीप चौधरी ने श्याम भारती को 13 मतों से पराजित किया। व्यापर मंडल अध्यक्ष चुने जाने के बाद प्रदीप चौधरी ने किसानों के विकास को अपनी पहली प्राथमिकता बताया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS