ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
छात्रों पर हुए फर्जी मुकदमों की वापसी को ले आइसा ने निकाला प्रतिवाद मार्च
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 7:16:57 PM
छात्रों पर हुए फर्जी मुकदमों की वापसी को ले आइसा ने निकाला प्रतिवाद मार्च

दरभंगा, (हि.स.)| नौकरी मांग रहे छात्रों पर किया गया फर्जी मुकदमा वापस लेने सहित अन्य मांगों को लेकर आइसा द्वारा मंगलवार को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय केंद्रीय पुस्तकालय से आयकर चौक तक प्रतिवाद मार्च निकाला गया। इसका नेतृत्व आइसा राज्य कार्यकारणी सदस्य विशाल माँझी ने किया। प्रतिवाद मार्च आयकर चौराहा पर जाकर सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता आइसा राज्य परिषद सदस्य दिलीप कुमार ने की । आइसा के राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा कि जबसे केंद्र में मोदी सरकार आयी है, तबसे सरकारी नौकरियों के मौके बंद-से हो गए हैं ।

मोदी सरकार ने आम चुनाव के दौरान वादा किया था कि प्रत्येक साल 2 करोड़ नौकरियां देंगे। लेकिन वह जुमला बनकर ही रह गया है और नौजवान नौकरियों की तलाश में दर-दर भटकने के लिए मजबूर हैं । वहीँ आइसा विश्वविद्यालय सह संयोजक प्रिंस कुमार कर्ण व मयंक कुमार यादव ने कहा कि जब इस देश के छात्र नौकरियों के लिए आंदोलन करते हैं, तो उनको मुकदमा कर जेल में बंद कर दिया जाता है। लेकिन छात्र-नौजवान जेल और मुकदमों से डरने वाले नहीं हैं । जितना छात्र-नौजवान पर सरकार दमन करेगी, उतना ही छात्र आंदोलन और आगे बढ़ेगा। उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि भागलपुर में आंदोलन कर रहे छात्र पर से मुकदमा हटाकर उन्हें रिहा किया जाय। प्रतिवाद मार्च में आमिर कैफ, अफजल अली, चन्दन कुमार, राजू कर्ण, सनोज कुमार, सुधीर कुमार सहित दर्जनों छात्र शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS