ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आंदोलनकारी मिशु कार्यकर्ता पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2017 5:45:53 PM
आंदोलनकारी मिशु कार्यकर्ता पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन

प्रतीकात्मक फोटो

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार के दरभंगा में शुक्रवार को पेट्रोल अग्निकांड के पीड़ित स्व मनोज चौधरी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए बन्द के दौरान अल्लपट्टी स्थित हीरो होण्डा के वितरक कृष्णा एजेन्शी के मैनेजर द्वारा मिथिला स्टुडेण्ट युनियन के कार्यकर्ता विकास चौधरी पर किए गए हमले के विरोध में शनिवार को संबंधित एजेन्शी के गेट पर मिशु कार्यकर्ताओं द्वारा धरना कार्यक्रम आयोजित कर प्रदर्शन किया गया और पीड़ित कार्यकर्ता को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की गई ।

उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को पेट्रोल अग्निकांड के पीड़ित स्व.मनोज चौधरी के साथ हुए अन्याय के विरोध में मिथिला स्टुडेण्ट युनियन के तत्वावधान में बन्द का आह्वान किया गया था । जिस बन्द के समर्थन में संबंधित कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम अवाम भी सड़कों पर उतर आयी थी । बन्द करवाते हुए एमएसयू कार्यकर्ता जब अल्लपट्टी स्थित हीरो होण्डा के शोरूम कृषणा एजेन्सी पहुंचे एवं संबंधित एजेन्शी से बन्द में सहयोग करने का अनुरोध कर रहे थे कि इसी बीच उक्त एजेन्सी के एक कर्मी ने आंदोलनकारियों पर हल्ला बोल दिया जिसमें एमएसयू के एक कार्यकर्ता विकास चौधरी का सिर फट गया । इसे लेकर धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हनुमाननगर प्रभारी मृत्युंजय ठाकुर ने कहा कि जब तक संबंधित एजेन्सी द्वारा जख्मी विकास चौधरी के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए, दोषी कर्मी के द्वारा माफी नहीं मांगी जाती है तबतक आंदोलन जारी रहेगा । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS