बिहार
निबंध प्रतियोगिता में सोनाक्षी प्रथम
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 10:58:46 AM
निबंध प्रतियोगिता में सोनाक्षी प्रथम

दरभंगा, (हि.स.)। 'स्वच्छ संकल्प से स्वच्छ सिद्धि' कार्यक्रम के तहत दरभंगा जिले में मंगलवार को निबंध प्रतियोगिया का आयोजन किया गया। जिसमें सोनाक्षी सुमन प्रथम स्थान पर रही। 

इस प्रतियोगिता के लिए जिले के सभी प्रखंडों से दस-दस प्रतिभागियों के निबंध का चयन कर जिलास्तर पर भेजा गया था। जिनमें से जिला जल एवं स्वच्छता समिति के द्वारा दिए गए ई-मेल आईडी पर कुल 12 निबंध प्राप्त हुए। सभी प्राप्त निबंधों में से तीन निबंध का चयन, जिला चयन समिति द्वारा प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर चयन कर डीडीसी विवेकानंद झा को पुष्टि के लिए सौंपा गया।
 
जिला चयन समिति में डीआरडीए निदेशक नरेश झा, जिला समन्यवक हसनैन अनवर, जिला स्वच्छ भारत के प्रेरक राहुल कश्यप, घनश्यामपुर प्रखंड के प्रखंड समन्यवक श्रीपति चौधरी, बहेरी प्रखंड के प्रखंड समन्यवक संजीव कुमार श्रीवास्तव, हनुमाननगर प्रखंड के प्रखंड समन्यवक रूमा कुमारी शामिल रहे। 
 
जिस संदर्भ में जिला जल एवं स्वच्छता समिति में रहे हसनैन और कश्यप ने बताया है कि प्रथम पुरस्कार के लिए न्यू बलभद्रपुर, लहेरियासराय के सोनाक्षी सुमन, द्वितीय पुरस्कार के लिए आयशा मुस्कान, अलीनगर प्रखंड एबं तृतीय पुरस्कार के लिए सौम्या सुमन, हायाघाट प्रखंड का चयन हुआ है।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS