ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
बागमती केे जलस्तर में वृृद्धि पर लोगोें की अलग-अलग राय
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 4:41:38 PM
बागमती केे जलस्तर में वृृद्धि पर लोगोें की अलग-अलग राय

दरभंगा, (हि.स.)। बागमती में पानी बढ़ने का सिलसिला अब थमने-सा लगा है । शुक्रवार को दिन भर में पानी में बढ़ोत्तरी के बावजूद उसका स्पष्ट आकलन कर पाना कठिन है क्योंकि इसकी पड़ताल हेतु बागमती के किनारे पर बसे वाजितपुर मोहल्ला के बासिन्दों से जब इस बाबत बात की गई, तोे वे नदी के पानी के घटने या बढ़ने के बारे में अलग-अलग राय दे रहे थेे। 
मोहल्ला के एक बुजुर्ग बसंत भगत का कहना था कि दिन भर में नदी में पानी के बढ़ने का सिलसिला इतना मध्यम रहा है कि इसे ठहरा हुआ ही माना जाए तोे बेहतर होेगा ।
उधर, नदी के दूसरे तटबंध से सटे मोहल्लों में से एक शहर के भागवानदास मोहल्ला में दोपहर बाद प्रवेश करने लगा है और देर शाम तक एक फीट तक पानी पूरे मोहल्ले में फैल चुका है ।
वहीं, बागमती के तटबंध से ठीक सटे सीएम कालेज परिसर में आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से आए बाढ़ पीड़ितों ने भारी तादाद में अपने माल-मवेशियों संग शरण लेना प्रारंभ कर दिया है । इनमें स्थानीय मुसापुर, किलाघाट निवासी रामाशीष साहनी भी शामिल है जिसने पिछली गुरुवार से ही यहां शरण ले रखा है, ने बताया कि अभी तक प्रशासन की ओर से इनलोगों की खोज-खबर नहीं ली गई है । उसने बताया कि चापाकल की कमी के कारण पानी के लिए यहांं हमेशा मारामारी की स्थिति बनी रहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS