ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
घर धराशायी होने से एक बच्चे की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 11:54:12 AM
घर धराशायी होने से एक बच्चे की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मिल्की गॉव में सोमवार की सुबह एक घर धाराशायी हो गया। घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोग इसकी चपेट में आ गए जिसमें सोमवती देवी, 20 दिन का एक मासूम बच्चा और एक लड़की लक्ष्मी कुमारी शामिल हैं। दुर्घटना के वक्त सोमवती का पति अपनी किराने की दुकान पर था। 
दुर्घटना सुबह के तकरीबन सात बजे की है। घर गिरने के बाद पड़ोसियों ने जैसे-तैसे कर दीवार के नीचे पड़े तीनों लोगों को बचाकर अलीनगर पीएचसी में भर्ती कराया। 10 मिनटों के बाद डॉक्टर ने दुर्घटनाग्रस्त बच्चे को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के.सी राज ने बताया कि वेंटिलेशन उपलब्ध न होने के कारण बच्चे की मौत हो गई। साथ ही उन्होंने बताया कि महिला सोमवती के पैर में चोट आई है, इसके अलावा 10 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी के सिर, छाती व दाएं पैर में चोट आई है पर उनकी स्थिति अभी सामान्य है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS