ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 3:49:47 PM
विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद

 दरभंगा, (हि.स.)| बिहार में दरभंगा जिले के बिरौल थानाक्षेत्र अंतर्गत सहसराम गाँव स्थित भगवती स्थान के तहखाने से शनिवार की देर रात किए गए छापेमारी में पुलिस द्वारा विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। हालांकि छापेमारी के दौरान इस अवैध कारोबार में संलिप्त किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है । लेकिन पुलिस द्वारा इस अवैध कारोबार के दोषी को चिन्हित कर लिए जाने का दावा किया गया है ।

 
उल्लेखनीय है कि गुप्त सूचना के आधार पर बिरौल एसडीपीओ सुरेश कुमार के नेतृत्व में बीती रात सहसराम गाँव स्थित भगवती स्थान में की गयी छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा डेढ सौ कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया । बिरौल थानाध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया है कि इस छापेमारी में बरामद हुए सभी कार्टन से विमिन्न ब्रांड व भिन्न-भिन्न मात्रा वाले कुल 2906 बोतल विदेशी शराब के बरामद किए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS