ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
टेम्पो पलटने से सात घायल, तीन की स्थिति नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 4:22:59 PM
टेम्पो पलटने से सात घायल, तीन की स्थिति नाजुक

दरभंगा (हि.स.) | बिहार में दरभंगा जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव में शुक्रवार की सुबह एक टेम्पो के पलटने से सात लोग जख्मी हो गए । संयोग की बात यह रही कि एक एम्बुलेंस उसी रास्ते से अलीनगर आ रही थी। रास्ते में टेम्पो पलटा हुआ देख एम्बुलेंस के कर्मियों की मदद से सभी घायलों को अलीनगर पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने सभी का इलाज किया ।

डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में घायल हुए तीन लोगों की स्थिति नाजुक बताई गयी है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएस भेज दिया गया है । सभी घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद गांव के रहने वाले हैं जो मिर्जापुर किसी परिचित के यहां जा रहे थे । घायल होने वालों में सुनीता देवी, पुरजी देवी, मोमबत्ती देवी, चंद्र देवी, सावित्री देवी, सिवानी कुमारी, कन्हैया सिंह शामिल हैं जिनमें मोमबत्ती देवी, चन्द्र देवी व कन्हैया सिंह को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। शेष लोगों का इलाज अलीनगर पीएचसी में ही किया जा रहा है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS