ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अमित कुमार पुलिस की गिरफ्त में
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 10:48:48 AM
मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अमित कुमार पुलिस की गिरफ्त में

दरभंगा, (हि.स.)| बिहार की दरभंगा पुलिस ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए टॉप टेन की लिस्ट के पहले नम्बर पर रहने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस बात की पुष्टि करते हुए एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार दरभंगा के टॉप टेन अपराधियों की एक सूची तैयार की गयी है और इस सूची में लिस्टेड अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु उनके नेतृत्व में बहादुरपुर थानाध्यक्ष राजनारायण सिंह एवं कई अन्य थानाध्यक्षो की टीम एक बनायी गयी है, जिसके मुताबिक इस सूची में दोनार के गंगासागर निवासी बाल्टी साह उर्फ़ विनोद साह के पुत्र अमित शाह उर्फ़ अमित कुमार का नाम प्रथम नम्बर पर था। जो कि हत्या, लूट, रंगदारी सहित कई मामलों में वांछित चल रहा था।
अमित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। परन्तु वह पकड़ में नहीं आ पा रहा था। लेकध आज बहुतेरे प्रयासों के बाद दोनार गुमटी के निकट से पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ही ली। गिरफ़्तारी के समय उसके पास से एक बाइक एवं मोबाइल जब्त किया गया है। कहते हैं कि उक्त अपराधी नशे का आदि था और आज अंततः नशे की लत के कारण ही पकड़ा भी गया। दरअसल उसके एक मित्र को इस कार्य हेतु बहुत पहले से लगाया गया था। जिसने नशे के लिए उसे बुलाया। जब नशा की सामग्री पहुँचा कर उक्त दोस्त वापस लौट गया, तो फिर उसके निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जिस संदर्भ में एएसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि वर्ष 2010-11 में डा. नीरज प्रसाद से रंगदारी मांगने एवं बम फेंकने के आरोप में भी वह अपने कई अन्य सहयोगीयों के साथ जेल जा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS