ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश व नरेन्द्र मोदी के डीएनए में अंतर नहीं : फातमी
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 7:57:36 PM
नीतीश व नरेन्द्र मोदी के डीएनए में अंतर नहीं : फातमी

दरभंगा,  (हि.स.)| राजद के कद्दावर नेता सह पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री अली अशरफ फातमी ने उस बात को दुहराया है जिसमें नरेन्द्र मोदी ने नीतीश के डीएनए में ही गड़बड़ी की बात कही थी । लेकिन आज सत्ता हथियाने के लिए जिस प्रकार के निम्न स्तरीय राजनीतिक हथकण्डे का उन्होंने इस्तेमाल किया, उससे यह बात स्वतः ही प्रमाणित हो जाता है कि नीतीश के डीएनए व नरेन्द्र मोदी के डीएनए में कोई अंतर नहीं है। 

राज्य के पूर्व मंत्री फातमी अपने खाजासराय स्थित आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शायद इस देश के राजनीतिक इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ होगा, जब एक व्यक्ति ने अपने निजी स्वार्थ के पूर्ति हेतु मिले जनादेश का इतना बड़ा अपमान किया हो। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ जल्दबाजी में हुआ हो, ऐसी बात नहीं है । इसकी तैयारी बहुत पहले से की जा रही थी । वैसे यह अलग बात है कि नतीजा बुधवार को आया है । उन्होंने कहा कि संदेह तो हमलोगों को तभी हो गया था, जब लालू व उनके परिवार वालों को झूठे मुकदमेबाजी में फंसाकर बेवजह परेशान किए जाने लगा था। उन्होंने कहा कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब नीतीश ने सेक्युलर ताकतों को धोखा देने का काम किया है। 
 
इसके प्रतिकार के लिए सेक्युलर व सामाजिक न्याय के विचारधारा वाली पार्टियों की एकजुटता बनाने के लिए राजद द्वारा प्रस्तावित रैली की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उक्त रैली में सभी पार्टियों द्वारा जो कार्यक्रम तय किए जाएंगे, उसके अनुसार केन्द्र से लेकर प्रदेश तक आंदोलन कर राज्य की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS