ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रास्ते को लेकर हुए विवाद में दस पुलिसकर्मी समेत तेरह घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 6:49:24 PM
रास्ते को लेकर हुए विवाद में दस पुलिसकर्मी समेत तेरह घायल

दरभंगा,  (हि.स.)| बिहार में दरभंगा जिले के सिमरी थानाक्षेत्र अंतर्गत कंसी गांव में बुधवार को रास्ता के विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद जमकर रोड़ेबाजी हुई । मामला शांत करने पहुंचे थाना अध्यक्ष राजन कुमार सहित 10 पुलिसकर्मी एवं दोनों पक्ष के 3 लोग जख्मी हो गए जिनमें से एक पुलिसकर्मी ललन कुमार मंडल का पैर फ्रैक्चर हो गया है । फिलहाल सभी जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया । स्थिति तनावपूर्ण देखकर कंसी गांव में एवं पीएचसी में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। महिला पुलिस भी मौके पर तैनात है ।
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि विनोद चौधरी एवं भोगी मिश्र के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था। 27 जून को रास्ता विवाद में दोनों गुट आमने-सामने आ गए थे, जिसे सदर सीओ राकेश कुमार एवं सिमरी थानाध्यक्ष राजन कुमार के नेतृत्व में पहुंची मब्बी और सिंहवाडा पुलिस ने समझा बुझा कर शांत कराया था। 29 जून को जमीन मापी की बात कही गई थी। लेकिन बुधवार को दोनों पक्ष सड़क विवाद के कारण फिर से आमने-सामने आ गए । दोनों पक्षो के बीच जमकर हुयी मारपीट के बाद रोड़ेबाजी शुरू हो गई जिसमें मामला शांत करा रहे थानाध्यक्ष सहित दस पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गए । थानाध्यक्ष राजन कुमार सहित जख्मी पुलिसकर्मी ललन कुमार मंडल, कमलेश यादव, अरुण कुमार दुबे, सर्वजीत कुमार, संजय कुमार उपाध्याय, ललन कुमार राय, अरुण कुमार गुप्ता, रामलाल राय, मदन दास का इलाज पीएचसी में किया गया । जिस आशय की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया है कि मामले को लेकर कांड संख्या- 76/17 के तहत एफआईआर दर्ज कर दोनो पक्षों के 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । साथ ही भीड़ द्वारा थाने के दोनों जीपों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिए जाने संबंधी जानकारी भी उन्होंने दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS