ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
रवींद्र भवन के शिलान्यास के साथ बंग सम्मेलन में की गई घोषणा पूरी हुई : रघुवर दास
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2017 5:02:09 PM
रवींद्र भवन के शिलान्यास के साथ बंग सम्मेलन में की गई घोषणा पूरी हुई : रघुवर दास

रांची, (हि.स.)। बंग सम्मेलन में मैंने यह घोषणा की थी कि राज्य की सांस्कृतिक पहचान को बनाए रखने के लिए रवींद्र भवन बनवाया जाएगा। रवींद्र भवन और हज हाउस के शिलान्यास के साथ यह घोषणा पूरी हुई। रविवार को यह बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहीं। दास रविवार को टाउन हॉल में रवींद्र भवन और हज हाउस के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास और सबको न्याय के तर्ज पर राज्य सरकार ने हज हाउस के निर्माण का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि देवघर में बनने वाले सॉफ्टवेयर पार्क का शिलान्यास राष्ट्रपति करेंगे और सौर उर्जा से चलने वाले स्ट्रीट लाइट का उद्घाटन भी करेंगे। वहीं कौशल विकास योजना के तहत भी महामहिम मोटर चलन प्रशिक्षण का भी उद्घाटन किया जाएगा। हम टीम इंडिया टीम झारखण्ड के रूप में राज्य का विकास करने का प्रयत्न कर रहे है| झारखण्ड देश का समृद्ध राज्य है और यहां के गरीब लोगो की गरीबी को दूर करने के लिए राज्य के बुनियादी सुविधा को बढ़ाते हुए काम कर रहे है| हमारी सरकार का लक्ष्य है सबका विकास तेजी से विकास है| रवींद्र भवन की घोषणा को अमली जामा पहनाने की दिशा में आज का दिन मिल का पत्थर साबित होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS