ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मंदिर से शिवलिंग की चोरी, ग्रामीणों ने की सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2017 4:35:25 PM
मंदिर से शिवलिंग की चोरी, ग्रामीणों ने की सड़क जाम

चतरा, (हि.स.)। शहर के जतराहीबाग क्षेत्र में स्थित लकलकवानाथ मंदिर से सोमवार देर रात चोरों ने भगवान शिव की प्राचीन शिवलिंग चोरी कर ली। इसे लेकर आक्रोशित लोगों ने मंगलवार सुबह चतरा-हजारीबाग मुख्यपथ को जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

शिवलिंग चोरी की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक रामअवध सिंह और एसआई राजधन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। लोगों का कहना है कि इस तरह शिवलिंग की चोरी कर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाया गया है। प्रशासन जल्द से जल्द शिवलिंग की बरामदगी करें और दोषियों पर कार्रवाई की जाए। मूर्ति की खोज में पुलिस व सीआरपीएफ 190 बटालियन की टीम जुटी है। मौके पर सीआरपीएफ को डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची। मंदिर सहित आसपास के क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS