ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
लुटेरों ने मारी गोली, नकदी और बाइक लूटा
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 1:23:21 PM
लुटेरों ने मारी गोली, नकदी और बाइक लूटा

 चतरा। हंटरगंज थाना के बलूरी खगड़वा तरी में मंगलवार देर रात अज्ञात पल्सर सवार दो लुटेरों ने एक बाइक चालक को गोली मार दी और बाइक सहित बीस हजार रुपये लूट लिए। डुमरी खुर्द निवासी सुनील यादव पिता भुनेश्वर यादव और सुरेश यादव पिता रतन यादव पांडे पूरा बाजार से सवारी गाड़ी का पंचर चक्का बना कर लौट रहे थे। इस दौरान खगड़वा तरी में घात लगाए दो अज्ञात लोगों ने बाइक को रुकवाना चाहा। लेकिन स्थिति को भाफते हुए भागना चाहा। पल्सर से उक्त दोनों लुटेरों ने पीछा करते हुए सुनील पर तीन गोली चलाई। जिसमें सुनील को एक गोली कनपट्टी होते हुए निकल गई। दूसरा गोली गर्दन में जा लगी। जिससे वह गिर गया।

 तीसरा गोली कनपटी में झटका देते हुए पार कर गया। गिरने के बाद भी लुटेरों ने जमकर मारपीट की। अपराधी दोनों मरा हुआ समझ कर गड्ढे में फेंक दिया और उनकी बाइक लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनो की देने के बाद दोनों को स्थानीय समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया । जहां बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया। घायल सुनील का इलाज ओम साईं हॉस्पिटल में किया जा रहा है। जहां सुनील की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसे ऑक्सीजन पर रखा गया है। थाना प्रभारी मनोरंजन प्रसाद सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS