ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
कुंडी माईन्स से कोयला डिस्पैच का कार्य अधर में
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 4:07:15 PM
कुंडी माईन्स से कोयला डिस्पैच का कार्य अधर में

 चतरा। सीसीएल प्रबंधन के हर दांव खोखला साबित हो रहे हैं । लाख प्रयास के बावजूद सीसीएल की मगध परियोजना के कुंडी माईंस से एक बार फिर कोयला डिस्पैच शुरू नहीं कर पा रहा है। कई दौर के वार्ता के बाद बुधवार से डिस्पैच शुरू करने की योजना थी। लेकिन ग्रामीणों की हुई बैठक में ग्रामीणों ने एक बार फिर कोयला डिस्पैच के पहले नौकरी मुआवजा की मांग की है।

 ग्रामीणों ने कहा है कि किसी भी हाल में नौकरी मुआवजा दिए बगैर डिस्पैच शुरू नहीं होने देने का फैसला लिया है। उक्त आशय की जानकारी ग्रामीण सुबोध साहू ने दी। उल्लेखनीय है कि शुभ मुहूर्त को देखते हुए सरस्वती पूजा के दिन कोयला डिस्पैच की पूरी तैयारी की गई थी। लेकिन रैयतों ने नौकरी मुआवजा की मांग को लेकर डिस्पैच नहीं होने दिया। इधर कोयला उत्खन्न कार्य कर रही भीपीआर कंपनी की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS