ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
शराब माफिया ने घंटों मचाया आतंक
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2017 1:04:36 PM
शराब माफिया ने घंटों मचाया आतंक

चतरा, (हि.स)। हंटरगंज थाना के केदलीकला स्थित बाजार में शराब माफिया ने सरेआम जमकर लाठियां भांजी और राइफल चमकाए। शराब के धंधे में वर्चस्व को लेकर घंटों बाजार में दहशत का महौल बना रहा। एक जनप्रतिनिधि की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, मगर वह भी खानापूर्ति कर लौट गई। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। इसे लेकर स्थानीय मुखिया ने आपात ग्राम सभा बुलाई है।

 जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात अॉल्टो कार से दो लोग जब वहां आए तो कुछ दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी। बताया गया कि मामला शराब के धंधे में लेन-देन से जुड़ा था। पिटाई के बाद दोनों पीड़ित भाग गए। इसके बाद करीब तीस की संख्या में अपने साथियों से दोनों वापस लौटे। सभी लोग राइफल और लाठियों से लैस थे। सभी ने घंटों लाठियां भांजी और धमकियां देते रहे। साथ ही स्थानीय शराब माफिया को तलाशते रहें। आतंक के इस आलम से सभी दुकानदार और अन्य लोग जिन्हें जहां जगह मिली दुबक गए। इसी बीच एक जनप्रतिनिधि ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची।
 दूसरे दिन अर्थात शनिवार की सुबह छह बजे शराब माफिया के आठ लोग चार बाइक पर सवार होकर केदली बाजार पहुंचे और फिर दहशत फैलाई। इससे वहां खलबली मच गई, लेकिन दिन होने के कारण आमलोगों की भीड़ जुटने लगी। खतरा देख शराब माफिया भाग निकले। लोग ने बताया कि सशस्त्र आतंक फैलानेवाले लोग बिहार के गया जिलें के सीमावर्ती धनगाई इलाके के थे। इधर हालात को ध्यान में रखकर केदलीकला के मुखिया लालसा देवी ने आपात ग्राम सभा बुलाई है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS