ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
पकौड़ा बनाने के दौरान ब्‍लास्‍ट हुआ सिलिंडर, मची अफरा-तफरी
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 7:29:55 PM
पकौड़ा बनाने के दौरान ब्‍लास्‍ट हुआ सिलिंडर, मची अफरा-तफरी

छपरा। बिहार के छपरा शहर के मौना पकड़ी मोहल्ला में शनिवार की सुबह एकाएक दो गैस सिलिंडर ब्लास्ट हो गया। जिससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सिलिंडर ब्लास्ट होने से आसपास का इलाका थर्रा गया। मोहल्ले के लोग भूकंप एवं मकान ध्वस्त होने की आशंका से अपने घरों से बाहर निकल गए। इसी दौरान दूसरी बार उसी तरह का धमाका हुआ। तभी सूचना मिली की मौना पकड़ी में एसबीबाई(कृषि विकास शाखा) के बगल में एक खपरैल के मकान में सिलिंडर ब्लास्ट हुआ हैं। इसकी जानकारी मिलने पर आस-पास के लोग वहां पहुंच गए।

 
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जाता है कि मौना पकड़ी मोहल्ला निवासी राम बाबू साह रोज की तरह लिट्टी पकौड़ा का ठेला निकालने के लिए पकौड़ा छान रहा था। घर में अंधेरा होने पर वहां लैंप जल रहा था। तभी लैंप गिरकर खपरैल मकान में आग पकड़ लिया। घर में आग  की लपट देखकर परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर भाग कर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन देखते ही देखते आग तेज हो गया।
 
मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। जब तक फायर ब्रिगेड वहां पहुंचता सिलिंडर  ब्लास्ट हो गया। परिवार के महिला सदस्यों का कहना था कि घर बनाने के लिए तीन स्टील के डब्बे में  रखे करीब एक लाख रूपये एवं स्वर्ण आभूषण आगजनी में जलकर पूरी तरह से राख हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS