ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
जयप्रभा सेतु से गिरकर बाइक सवार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 11:43:34 AM
जयप्रभा सेतु से गिरकर बाइक सवार की मौत

छपरा (हि.स.)। जिले के मांझी थाना क्षेत्र के जयप्रभा सेतु से गिरकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यह घटना रविवार देर रात घटी।
दुर्घटना ठंड एवं कोहरा के कारण हुई, जब बाइक पुल की रेलिंग टकराकर नीचे गिर गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से घर आ रहे युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। युवक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार स्थित पक्की ठाकुर बाड़ी के समीप के निवासी विनोद गिरि के रूप की गई।
बताया जा रहा है कि जब युवक मोटरसाइकिल से घर की ओर जा रहा था। इसी बीच जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ के पास बाइक रेलिंग से टकरा गयी। मोटरसाइकिल टकराते ही युवक पुल से नीचे छपरा-मांझी मुख्य मार्ग पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मांझी थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि युवक पुलिस को देख कर अनियंत्रित हो गया और रेलिंग से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS