ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
करणी सेना के अध्यक्ष एवं सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2018 10:52:49 AM
करणी सेना के अध्यक्ष एवं सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

छपरा (हि.स.)। पद्मावत के खिलाफ सड़क जाम, रेल रोकने के मामले में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष समेत कई सदस्यों के खिलाफ विभिन्न थानों में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही इन लोगों के खिलाफ सड़क जाम करने, आगजनी करने, जाम हटाने गए पुलिस पदाधिकारियों के साथ झड़प होने, सरकारी काम काज में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।
मुफस्सिल थाना में अध्यक्ष धीरज कुमार सिंह, अजय सिंह समेत सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अलावा डोरीगंज, नयागांव, एकमा, रसुलपुर, दाउदपुर थाना में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनपर सड़क जाम करने, यातायात बाधित करने का आरोप लगाया गया है। छपरा कचहरी रेल थाना में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ रेल ट्रैक जाम कर यातायात बाधित करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छपरा-थावे रेल खंड पर श्याम कौड़िया रेलवे स्टेशन पर अप छपरा-थावे पैसेंजर ट्रेन का परिचालन बाधित किया गया था।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि सभी थानों में दर्ज प्राथमिकी की जांच कर इस मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पद्मावत के खिलाफ करणी सेना द्वारा सड़क जाम कर यातायात बाधित किया गया था, जिससे आमजनों को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी तथा विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS