ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
कोहरे के कारण ट्रेनों का परिचालन निरस्त
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 1:42:01 PM
कोहरे के कारण ट्रेनों का परिचालन निरस्त

छपरा (हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से होकर गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन घने कोहरे एवं खराब मौसम के कारण विलम्ब से हो रहा है। इस वजह से रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार ट्रेनों का परिचालन निरस्त किया जा रहा है। 17 जनवरी को लालगढ़ से चलने वाली 15910 लालगढ़-डिब्रूगढ़ अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन निरस्त कर दिया गया है। इसका कारण रैक की अनुपलब्धता है।
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि डिब्रूगढ़ से 14 जनवरी को चलने वाली 15909 डिब्रूगढ़-लालगढ़ अवध-असम एक्सप्रेस निरस्त थी, जिसके कारण वापसी यात्रा की ट्रेन आज रद्द कर दी गयी है। इसके अलावा, दरभंगा से 14 जनवरी 2018 को चलने वाली 12565 दरभंगा-नई दिल्ली विहार सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस निरस्त थी। ऐसे में वापसी यात्रा में 15 जनवरी को नई दिल्ली से चलने वाली 12566 नई दिल्ली-दरभंगा बिहार सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस को भी निरस्त करना पड़ा था। रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि ट्रेनों का परिचालन निरस्त करने का मुख्य उद्देश्य समय पालन, संरक्षा नियमों का पालन करना है। घने कोहरे व ठंड के कारण ट्रेनों का परिचालन सुरक्षित ढंग से परिचालन की व्यापक स्तर पर प्रबंध किया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS