ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
पानापुर नाव दुर्घटना : एक शव बरामद, पांच की तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 3:56:35 PM
पानापुर नाव दुर्घटना : एक शव बरामद, पांच की तलाश जारी

छपरा,  (हि.स.)। जिले के पानापुर थाना के सरौजा भगवानपुर घाट पर गंडक नदी में नाव पलटने से डूबे छह लोगों में से एक व्यक्ति का शव बुधवार को बरामद किया गया है। बरामद शव राजेश शर्मा का है। अभी पांच लोगों का शव बरामद नहीं किया जा सका है। एनडीआरएफ की टीम शवों की तलाश कर रही है।

सोमवार को गंडक नदी में नाव पलटने से 12 लोग डूब गए थे, जिसमें से छह लोगों को जीवित बचा लिया गया जबकि अन्य छह लोग लापता हो गए थे। लापता लोगों के शवों की खोज तीन दिनों से की जारी थी। डूबने के बाद तीसरे दिन एक व्यक्ति का शव मिला जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है और शेष अन्य की तलाश की जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS