ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
किशोरी का अपहरण
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 3:20:01 PM
किशोरी का अपहरण

छपरा, (हि.स.) । दाउदपुर थाना के गोबरहि गांव में चाची के साथ शौच को गई युवती को मार पीट कर अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में युवती के पिता ने दाउदपुर थाना में लिखित आवेदन देकर छोटकी महमदपुर के तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 
दिए गए आवेदन के अनुसार गोबरहि गांव निवासी सुनील कुमार यादव ने महमदपुर के आयुष कुमार यादव, सुजीत कुमार तथा अनूप कुमार को नामजद किया है। युवती घर से शौच को जा रही थी, तभी गांव के बाहर पहले से घात लगाए बैठे लोग ने युवती को जबरन लेकर भाग निकले। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानवीन की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS