ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
प्रदर्शन में शामिल होने को कृषि समन्वयकों का जत्था पटना रवाना
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 4:46:10 PM

छपरा, (हि.स.)। प्रदर्शन में शामिल होने के लिए कृषि समन्वयकों का जत्था सोमवार की सुबह पटना के लिए रवाना हो गया। बिहार राज्य कृषि समन्वयक संघ के आह्वान पर जिले के सभी कृषि समन्वयक चार दिनों से आंदोलन चला रहे हैं। कृषि समन्वयकों की सेवा नियमित करने की मांग को लेकर पटना में प्रदर्शन आयोजित है। 

अध्यक्ष ने बताया कि एक वर्ष पहले सरकार ने सेवा को नियमित करने का आश्वासन दिया था, लेकिन सरकार ने अब तक सेवा को नियमित नहीं की है । कृषि समन्वयको के पटना जाने के कारण जिले में कृषि विभाग की ओर से आयोजित प्रखंड स्तरीय रवि कार्यशाला सह प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रभावित हुआ । अध्यक्ष केशव कुमार सिंह तथा उपाध्यक्ष राजाराम राय, अनिरूध्द सिंह, नीरज श्रीवास्तव, दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में करीब 60 कृषि समन्वयक सड़क मार्ग से पटना गये ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS