ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
एसपी ने दो दारोगा समेत सात पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 11:25:17 AM
एसपी ने दो दारोगा समेत सात पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

छपरा, (हि.स.)। नये पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कार्यभार संभालने के बाद पहली दंडात्मक कार्रवाई मंगलवार को की और दो दारोगा समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। निलंबित किए गए दारोगा और सैप के जवानों को लाइन हाजिर करने का आदेश दे दिया गया है। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भगवान बाजार थाना के दारोगा जितेन्द्र सिंह तथा सैप के पांच जवानों को ट्रकों से नाजायज वसुली करने के आरोप में निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि मालवाहक ट्रकों से नाजायज वसुली करने का आरोप सिद्ध हुआ है जिसे गंभीरता से लिया गया है और निलंबित कर दिया गया है। 
उन्होंने बताया कि इसुआपुर थाना के पुअनि बोयेलाल पासवान को अपराधी की मदद करने के आरोप में निलंबित किया गया है। एक अपराधिक मामले में पुअनि पासवान अनुसंधानकर्ता है और अपराधी को सहायता पहुंचाने का मामला सामने आया है, इसलिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उन्हें पुलिस केन्द्र में योगदान करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारियों को सख्त हिदायत दी गयी है कि किसी भी तरह की नाजायज वसुली, बालू व शराब कारोबारियों, अपराधियों से सांठ गांठ रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS