ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
पुलिस की पिटाई से जख्मी कैदी की पीएमसीएच में मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 2:42:40 PM
पुलिस की पिटाई से जख्मी कैदी की पीएमसीएच में मौत

छपरा, (हिस) । पांच दिन पहले दाउदपुर थाना की पुलिस द्वारा ट्रक लूट के मामले में हिरासत में लिए गए विचाराधीन कैदी गुड्डू राय की पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई की गयी थी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था ।

उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। हालांकि उसके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे मेडिकल बोर्ड ने मंगलवार को देर शाम उसकी हालत को गंभीर बताया था जिसके बाद उसी दिन देर रात उसे पीएमसीएच भेज दिया गया। उसके मुंह से खून आ रहा था और उसके शरीर पर पिटाई के गंभीर जख्म थे। मंगलवार को जब गुडडू राय नामक इस कैदी की हालत काफी गंभीर हो गयी तो आनन-फानन में मेडिकल बोर्ड की बैठक बुलाई गई और बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पीएमसीएच, पटना रेफर करने की सलाह दी। अस्पताल के उपाधीक्षक डा. शंभू नाथ सिंह ने बताया कि मेडिकल बोर्ड की सलाह पर ही उसे उसी दिन देर रात पीएमसीएच पटना शिफ्ट कर दिया गया। परिजनों ने कहा कि गुडडू के मुंह से खून आ रहा था वहीं, पूरे शरीर में सूजन हो गया था। दाउदपुर थाना की पुलिस द्वारा उसकी पिटाई करने की शिकायत मानवाधिकार आयोग से भी की गयी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS