ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्र-छात्राओं ने की तोड़फोड़
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 6:11:23 PM
एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्र-छात्राओं ने की तोड़फोड़

छपरा,  ( हिस)। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित इंटर कंपार्टमेंटल परीक्षा का छात्र-छात्राओं ने सोमवार को विरोध कर दिया और परीक्षा केन्द्र पर जमकर हंगामा किया । छात्रों ने आरोप लगाया कि जगदम काॅलेज प्रशासन की मनमानी तथा लापरवाही के कारण परीक्षा फॉर्म भरने तथा परीक्षा शुल्क जमा करने के बावजूद एडमिट कार्ड निर्गत नहीं किया गया है । जिससे छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की।
घटना की सूचना मिलते सदर एसडीओ व एएसपी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। 32 छात्र-छात्राओं ने कंपार्टमेंटल परीक्षा का फॉर्म भरा था और इसके लिए शुल्क भी जमा किया था लेकिन 12 छात्र-छात्राओं का ही एडमिट कार्ड निर्गत किया गया है । एडमिट कार्ड निर्गत नहीं किए जाने से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने जगदम कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर तालाबंदी कर दी है जिससे परीक्षा बाधित हो गई है । छात्रों के परीक्षा से वंचित होने के लिए जगदम कॉलेज प्रशासन को छात्र दोषी ठहरा रहे हैं ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS