ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांप्रदायिक हिंसा के आरोपियों को शीघ्र करें गिरफ्तार: डीआइजी
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 8:21:51 PM
सांप्रदायिक हिंसा के आरोपियों को शीघ्र करें गिरफ्तार: डीआइजी

छपरा,  (हि.स)। सांप्रदायिक हिंसा के आरोपियों को एक पखवाड़े के अंदर गिरफ्तार करें और उनके विरुद्ध नियमानुसार अंतिम प्रतिवेदन न्यायालय में समर्पित करें । उक्त बातें डीआइजी अजीत कुमार राय ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक में शनिवार को कही । उन्होंने कहा कि एक पखवाड़े के अंदर गिरफ्तारी नहीं करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी ।

डीआइजी ने कहा कि सारण जिले में लंबित 43 कांडो की समीक्षा की गयी है और पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारियों, अनुसंधानकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए हैं और इसका अनुपालन जुलाई माह के अंत तक सुनिश्चित करने का सख्त हिदायत दी गयी है। उन्होंने कहा कि अगले माह में निर्देशों के अनुपालन की समीक्षा की जाएगी और इसका अनुपालन नहीं करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक हिंसा के जिस मामलों में आरोपियों को दोषी पाया गया है लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है, उनकी गिरफ्तारी शीघ्र करने का निर्देश दिया गया है और जो गिरफ्तारी के भय से फरार हो गये हैं, उनकी संपत्ति की कुर्की जब्ती 15 दिनों के भीतर करने को कहा गया है । बैठक में पुलिस अधीक्षक अनसुइया रणसिंह साहू, एएसपी मनीष समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों ने भाग लिया ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS