ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कुख्यात अपराधी लाल बाबू मियां हथियार के साथ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 5:21:21 PM
कुख्यात अपराधी लाल बाबू मियां हथियार के साथ गिरफ्तार

छपरा, (हि.स)। कुख्यात अपराधी लालबाबू मियां को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार देर रात हथियार के साथ गिरफ्तार किया। वह जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र का निवासी है और मढौरा में 20 अप्रैल को एलआइसी के कैश वैन से हुए 11 लाख रुपये की लूट की घटना में संलिप्त था। 

लालबाबू मियां मुख्य रूप से चेक सिंह गिरोह का सदस्य है और कुख्यात अपराधी चेक सिंह ने ही तीन वर्ष पहले इसुआपुर थानाध्यक्ष संजय तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी । संजय सिंह की हत्या के बाद अपराधियों के साथ गैंगवार में कुख्यात अपराधी चेक सिंह भी परसा में मारा गया था । चेक सिंह के मारे जाने के बाद कुख्यात अपराधी लालबाबू मियां ने अपना गिरोह बदल दिया और मढौरा थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के लालमोहन सिंह के गिरोह से जुड़ गया और लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा । वह 20 अप्रैल को मढौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के एलआइसी के कैश वैन से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद से फरार था । इस घटना में लालमोहन सिंह का भी हाथ था ।
लालमोहन सिंह तथा लालू ठाकुर समेत दो अपराधी 15 दिनों पहले गैंगवार में मारे जा चुके हैं । लालू ठाकुर तथा लालमोहन सिंह ने आयकर अधिकारी के चालक को गोलियों से भून दिया था । लालबाबू मियां की गिरफ्तारी से पुलिस को एक साथ कई बड़े कांडो का उदभेद्दन करने का रास्ता साफ हो गया है । लालबाबू मियां के खिलाफ पहले से दरियापुर, डेरनी, भेल्दी, अमनौर, परसा, मकेर, गड़खा, दिघवारा तथा नयागांव थाना में दो दर्जन से अधिक लूट, हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं । पिछले एक दशक से यह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था । गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है और इसकी निशानदेही पर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है । पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS