ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 2:58:41 PM
व्यवसायी की चाकू मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

छपरा, (हि.स.)। जिले के रसुलपुर थाना के चड़वां रेलवे क्रासिंग के पास एक व्यवसायी की चाकू मारकर सोमवार देर रात हत्या कर दी गयी । मंगलवार को सुबह में व्यवसायी की हत्या की जानकारी होने पर आक्रोशित लोगों ने छपरा-सीवान मुख्य पथ को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया जिससे यातायात पूरी तरह बाधित हो गयी । जाम की सूचना मिलते ही रसुलपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।
  थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक रसुलपुर थाना के नवादा गांव के अवधेश सिंह (55) हैं जो रसुलपुर बाजार पर जेनरल स्टोर की दुकान चलाते थे। उनके बगल में ही रूद्र राज का मेडिकल स्टोर है । रूद्र राज और उसके पिता अजय कुमार के बीच आपसी विवाद था जिसकी पंचायती अवधेश सिंह ने की थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है जिसमें एकमा थाना क्षेत्र के पचुआ गांव निवासी अजय कुमार के पुत्र रूद्र राज को नामजद किया गया है । हत्या का कारण रूद्र राज और उसके पिता अजय के बीच चल रहे विवाद सुलझाने के लिए अवधेश सिंह द्वारा पंचायती करना बताया गया है । हत्या के बाद से रूद्र राज फरार हो गया है । पुलिस इसकी जांच कर रही है और फरार हत्या के आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS