ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बक्सर
नशाखुरानी गिरोह के झांसे में आया असम का एक युवक
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2018 1:20:15 PM
नशाखुरानी गिरोह के झांसे में आया असम का एक युवक

बक्सर (हि.स. )। नशाखुरानी गिरोह ने सोमवार रात असम के एक युवक को अपना निशाना बनाया एवं उसके सारे समान को लूट ले गया। पीड़ित युवक को गिरोह द्वारा नशे की डोज अधिक मात्रा में दे दिए जाने से वह कई घंटो तक बेहोश रहा। सह यात्रियों की सूचना पर चौसा स्टेशन पर रेल थाना पुलिस ने पीड़ित को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया। गंभीर अवस्था में युवक का इलाज जारी है। युवक के पास मिले पहचान पत्र से युवक की पहचान हुई। असम के रानीदपुर जिला के ढेकली जुली थाना क्षेत्र के कचरी धिगरा वस्ती निवासी सुरेन्द्र ताती के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा इसकी सूचना पीड़ित के परिजनों को दे दी गई है।

परिजनों ने बताया की सुरेन्द्र गत पांच जनवरी को दिल्ली से असम के लिए नॉर्थ–ईस्ट ट्रेन से चला था। पुलिस के अनुसार उक्त युवक को मुगलसराय स्टेशन के पहले ही नशे की अधिक मात्रा देकर लूटा गया है फिलहाल लूट कितने की हुई है, इसको लेकर पुलिस युवक के होश में आने का इन्तजार कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS