ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आइडिया सेल्युलर के तिमाही नतीजे, फिर हुआ घाटा
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2017 4:47:06 PM
आइडिया सेल्युलर के तिमाही नतीजे, फिर हुआ घाटा

नई दिल्ली/ मुंबई, (हिस)। भारतीय टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने वित्त वर्ष 2016-17 की चौथी तिमाही के नतीजे जारी किए है। जिसमें कंपनी ने घाटे का एलान किया है। कंपनी के वाइस और डेटा, दोनों ही बिजनेस के राजस्व में कमी देखी गई है। 

कंपनी के मुताबिक 31 मार्च, 2017 को खत्म हुई चौथी तिमाही में 325 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। वहीं एक साल पहले चौथी तिमाही में कंपनी को करीब 450 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। बताया जा रहा है कि कंपनी को लगातार दूसरी तिमाही में घाटा हुआ है। बाजार विशेषज्ञों की मानें तो भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में रिलाइंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (आरआईएल) की टेलिकॉम सेवा 'जिओ' के लॉन्च होने का असर आइडिया, एयरटेल, वोडाफोन सहित तमाम टेलिकॉम कंपनियों के राजस्व पर पड़ा है। इसी दबाव के चलते आइडिया-वोडाफोन के मर्जर पर सहमति बनी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS