ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
हीरो मोटो कार्प ने अर्जेन्टीना में रखा कदम, 125 सीसी की बाइक पेश की
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2017 4:14:57 PM
हीरो मोटो कार्प ने अर्जेन्टीना में रखा कदम, 125 सीसी की बाइक पेश की

ब्यूनस आयर्स , भाषा। देश की दोपहिया कंपनी हीरो मोटो कार्प ने अर्जेन्टीना के बाजार में कदम रखा। कंपनी ने आक्रमक वैश्विक विस्तार योजना के तहत 125 सीसी की बाइक पेश की है। कंपनी ने दक्षिण अमेरिकी देश में अपने उत्पादों के प्रचार-प्रसार के लिये अर्जेन्टीना के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो सिमोन को ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है।

सिमोन फिलहाल स्पेन के क्लब एटलेटिको डी मैड्रिड के कोच हैं। हीरो मोटो कार्प के प्रबंध निदेशक तथा सीईओ पवन मुंजाल ने कहा, वैश्विक स्तर पर हमारी नई मोटरसाइकिल की पेशकश हमारे लिये अर्जेन्टीना तथा लातिन अमेरिका के महत्व को रेखांकित करता है। उन्होंने एक बयान में कहा कि दक्षिण अमेरिका कंपनी के लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है। यह इस तथ्य से साबित होता है कि विदेश में पहला कारखाना कोलंबिया में लगाया गया है। मुंजाल ने कहा, अर्जेन्टीना में हमारे परिचालन के प्रति प्रतिबद्धता के साथ हम अब क्षेत्र में अपनी उपस्थिति उल्लेखनीय रूप से बढ़ा रहे हैं। हम यहां अपने प्रमुख उत्पादों के जरिये बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर ध्यान देंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS