ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
चीन से 1,000 बसें खरीदेगा म्यांमार
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 4:26:13 PM
चीन से 1,000 बसें खरीदेगा म्यांमार

यांगून,  (आईपीएन/आईएएनएस)। म्यांमार की पूर्व राजधानी यांगून की क्षेत्रीय सरकार ने अपनी बस सेवा प्रणाली के सुदृढ़ीकरण के लिए चीनी बस निर्माता यूटोंग के साथ एक अनुबंध किया है, जिसके तहत यांगून 1,000 से अधिक बसें खरीदेगी। आधिकारिक मीडिया ने यांगून क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के हवाले से बताया कि यह बसें अगले माह यांगून पहुंचेंगी और विभिन्न बस मार्गो पर संचालित होंगी।

यांगून के मुख्यमंत्री यू फियो मिन थीन ने यांगून बस सेवा प्रणाली के अगले साल की शुरुआत तक अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित करने की प्रतिबद्धता जताई है। यांगून में यातायात जाम को कम करने और बस मार्गो को व्यवस्थित करने के प्रयास के तहत यांगून की पूर्व निर्धारित 300 बस मार्गो के रद्द कर उनके स्थान पर 79 नए बस मार्ग निर्धारित किए गए हैं। इस प्रक्रिया की शुरुआत इसी वर्ष 16 जनवरी से की गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS