ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
यात्री के साथ दुर्व्यवहार के सबूत सुरक्षित रखेगी यूनाइटेड एयरलाइंस
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2017 4:15:19 PM
यात्री के साथ दुर्व्यवहार के सबूत सुरक्षित रखेगी यूनाइटेड एयरलाइंस

वाशिंगटन, (आईपीएन/आईएएनएस)। हाल ही में अपने यात्री के साथ दुव्र्यवहार को लेकर विवादों में आई विमानन कंपनी युनाइटेड एयरलाइंस ने घटना से संबंधित सबूत सुरक्षित रखने पर सहमति जताई है। मामले से जुड़े एक वकील ने यह जानकारी दी। यात्री को घसीटकर बाहर निकालने वाली घटना पर सबूत सुरक्षित रखने को लेकर युनाइटेड एयरलाइंस और शिकागो के बीच यह सहमति बनी है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पीड़ित यात्री डेविड दाओ के वकील थॉमस मेमेट्रियो ने शनिवार को बताया कि समझौते के अनुसार अगले सप्ताह होने वाली न्यायालय की सुनवाई फिलहाल नहीं होगी। शिकागो के ओ हारे अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर युनाइटेड एयलाइंस के अधिकारियों ने चालक दल के सदस्य को सीट देने के लिए पेशे से चिकित्सक वियतनाम मूल के 69 वर्षीय अमेरिका चिकित्सक को हिंसक तरीके से उनकी सीट से घसीटकर विमान के बाहर कर दिया था। इस घटना में दाओ को नाक पर गहरी चोट आई थी और उनके सामने के दो दांत टूट गए थे।
घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस एयरलाइंस का बहिष्कार करने के लिए आवाज उठाई थी।
इस घटना पर चारों ओर से आलोचना झेलने के बाद कंपनी ने माफी मांगी और दोबारा ऐसी घटना न होने को लेकर प्रतिबद्धता जताई। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि युनाइटेड समझौता करना चाहती है या अदालत में जाना चाहती है। वहीं, इस मामले पर शिकागो पर भी मुकदमा लगाया जा सकता है, क्योंकि घटना में संलिप्त अधिकारियों की नियुक्ति शिकागो द्वारा की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS