ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
आपका पेटीएम खाता अब जल्द ही ज्यादा फायदों के साथ
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2017 4:44:43 PM
आपका पेटीएम खाता अब जल्द ही ज्यादा फायदों के साथ

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। पेटीएम ने ऐलान किया है कि पेटीएम वॉलेट को अब पेटीएम पैमेंट बैंक में हस्तांतरित कर दिया जाएगा। इसमें ग्राहक की तरफ से किसी भी अतिरिक्त प्रक्रिया की जरूरत नहीं पड़ेगीे। कंपनी के पैमेंट बैंक की शुरुआत करने के बाद ग्राहकों को पेटीएम पैमेंट बैंक के साथ एक अलग से बैंक खाता खोलने के विकल्प की पेशकश की जाएगी। हालांकि, पेटीएम वॉलेट उसी प्रकार से काम करता रहेगा।

इस मौके पर पेटीएम के उपाध्यक्ष सुधांशु गुप्ता ने कहा, “15 जनवरी के बाद पेटीएम वॉलेट का उपयोग नहीं कर पाने वाली अफवाहें भ्रमात्क हैं। उपयोगकर्ता के वॉलेट वर्तमान की तरह ही काम करते रहेंगे और हम जल्द ही अधिक शक्तिशाली सुविधाओं और उत्पाद उपलब्ध कराएंगे।“ उन्होंने कहा, ’पेटीएम पैमेंट बैंक जल्द ही बैंक खाते, चैकबुक और डेबिट कार्ड जैसे अतिरिक्त लाभ पेश कराएगा। ग्राहक उनके पेटीएम पैमेंट बैंक खाते में उपलब्ध रकम पर पर ब्याज भी अर्जित करेंगे।’ पेटीएम ने पेटीएम पैमेंट बैंक के शुभारंभ तक हस्तांतरण दरों को शून्य प्रतिशत रखने का वादा किया है, जिससे उपयोगकर्ता उनके पैमेंट बैंक खाते में शून्य शुल्क पर पैसे हस्तांतरण कर पाएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS