ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
दिल्ली के प्रगति मैदान में धूमधाम से शुरू हुआ 37वां इंटरनेशनल ट्रेड फेयर
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 7:50:49 PM
दिल्ली के प्रगति मैदान में धूमधाम से शुरू हुआ 37वां इंटरनेशनल ट्रेड फेयर

 नई दिल्ली, (हि.स.)। मंगलवार को नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 37वें इंटरनेशनल ट्रेेड फेयर की शुरूआत हुई। इस अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया। 

प्रगति मैदान में लगनेवाले इस अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में करीब 53 हजार वर्गमीटर में विभिन्न स्टॉल लगाए गए हैं। व्यापार मेला 14 नवम्बर से 27 नवम्बर तक चलेगा। जिसमें पहले चार दिन यानि 14 नवम्बर से 17 नवम्बर तक के दिन व्यापारियों के लिए रखे गए हैं। 18 नवम्बर से 27 नवम्बर तक ये आम लोगों के लिए खुला रहेगा। 
 
उद्घाटन के वक्त राष्‍ट्रपति ने कहा कि 222 विदेशी कंपनियों सहित 3,000 प्रदर्शक आईआईटीएफ-2017 में शामिल हो रहे हैं। इसमें भारत के 32 राज्‍य और केंद्रशासित प्रदेश प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। स्‍वयं सहायता समूह से लेकर बड़े व्‍यापारिक घरानों और लघु तथा मध्‍यम विनिर्माण उद्यमों से लेकर डिजिटल स्‍टार्ट-अप्‍स संस्‍थान इसमें भाग ले रहे हैं। आईआईटीएफ एक छोटा भारत है। यह विविधता का चित्र और उपमहाद्वीप की संपूर्ण ऊर्जा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS