ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
मोटोरोला ने लॉंच किया एक्स 4 फोन
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 6:29:50 PM
मोटोरोला ने लॉंच किया एक्स 4 फोन

 नई दिल्ली, (हि.स.)। लेनेवो की ब्रैंड कंपनी मोटोरोला ने सोमवार को मोटो एक्स 4 मोबाइल लांच किया जिसकी कीमत 20,999 रूपए है। इस फोन को दो रूपों में लॉच किया गया है| पहला 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिनकी कीमत क्रमश: 20,999 और 22,999 रुपये रखी गई है। यह हैंडसेट सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर वेरिएंट में फ्लिपकार्ट और मोटो हब पर उपलब्ध होगा।

 
फोन की बात करें तो इसमें धूल और पानी से बचे रहने की क्षमता है। यह एमेजोन की एलेक्सा सुविधा के साथ आता है लेकिन इसका उपयोग करने के लिए तब तक का इंतजार करना पड़ेगा जब तक एमेजॉन इससे जुड़ी एप्पलिकेशन नहीं ले आता। 
 
फोन में दो रियर कैमरा हैं जो लैंडमार्क, क्यूआर कोड, पैनोरमा, स्लो-मोशन वीडियो और बेस्ट शॉट जैसे फ़ीचर के लैस है। ड्यूल सिम के साथ इसमें एन्ड्रॉयड 7.1.1 नोगार्ट है। 5.2 इंज की फूल एचडी स्क्रीन और कोरनिंग गोरिल्ला ग्लास है। 2.2 गेगाहार्ट्स का ऑक्टा कोर स्नेपड्रेगन 630 एसओएस प्रोसेसर है। 
 
फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है जिसके साथ 15 वाट का टर्बोपावर चार्जर है। कंपनी का कहना है कि इससे फोन को 15 मिनट में 6 घंटे की बैटरी लाइफ जितना चार्ज हो जाएगा। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी, एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट, मैग्नेटोमीटर, जायरोस्कोप और सेंसर हब जैसे सेंसर दिए गए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS