ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
वामदलों ने किया 9 से 11 नवंबर तक बंद का ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 3:57:03 PM
वामदलों ने किया 9 से 11 नवंबर तक बंद का ऐलान

नई दिल्ली, (हि.स.)। शीतकालीन सत्र से पहले वाम दलों ने केंद्र की मोदी सरकार पर चौतरफा हमला करने का फैसला किया है। फिलहाल इस मसले पर रणनीति बनाने के लिए वाम दलों ने बैठक बुलाई है। इस बैठक में सीपीआईएम, सीपीएम और तमाम सहयोगी इकाईयां शामिल हैं।
मोदी सरकार को घेरने के लिए वामपंथियों ने कांग्रेस से इतर 9 नवंबर से 11 नवंबर तक तीन दिवसीय काला दिवस मनाने का फैसला किया है। जबकि कांग्रेस समेत 18 विपक्षी दलों ने केवल 8 नवंबर को ही जीएसटी और नोटबंदी के विरोध में काला दिवस मनाने का ऐलान किया है। हालांकि वामपंथियों ने विपक्षी दलों के साथ बंद साथ करने का ऐलान किया है लेकिन आंदोलन और मार्च अगल करने का फैसला किया है।
सीपीआईएम महासचिव सीताराम येचुरी के अनुसार बुधवार की इस बैठक में देशभर की ट्रेड यूनियनों ने ‘महापड़ाव’ यानी 9 नवंबर से 11 नवंबर तक बंद बुलाने का फैसला किया है। इसके साथ ही किसान यूनियनों ने भूमि अधिकार आंदोलन के तले शीतकालीन सत्र से पहले किसानों के मुद्दे उठाने के लिए देशभर में आंदोलन का फैसला लिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS