ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
एलजी जी4, वी10 का अपडेट जारी करेगी
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2017 5:53:41 PM
एलजी जी4, वी10 का अपडेट जारी करेगी

 सियोल, (आईपीएन/आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने अपने दो स्मार्टफोन मॉडल जी4 और वी10 के ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी योनहॉप की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने इन दोनों स्मार्टफोन के लिए नवीनतम एंड्रायड 7.0 अपडेट जारी करने का फैसला किया है। वी10 का अपडेट इस साल की दूसरी छमाही में जारी किया जाएगा तथा जी4 का अपडेट साल की तीसरी तिमाही में जारी किया जाएगा।

यह सारणी केवल दक्षिण कोरिया में बेचे गए स्मार्टफोन के लिए है, जबकि दुनिया के अन्य बाजारों के लिए अपडेट जारी करने की तारीख का खुलासा कंपनी बाद में करेगी। एलजी ने जी4 को साल 2015 के अप्रैल में लांच किया था। इसके बाद वह इसके ओएस को दो बार अपडेट कर चुकी है। वहीं, वी10 इसी साल अक्टूबर में रिलीज हुआ था। कंपनी ने इसके ओएस को भी अब तक दो बार अपडेट किया है। पहले एलजी ने कहा था कि वह इन दोनों फोन्स का अपडेट जारी नहीं करेगी, क्योंकि ये नए ओएस का समर्थन नहीं करते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS