ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
नोकिया का स्नेक गेम अब मैसेंजर पर उपलब्ध
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2017 5:12:34 PM
नोकिया का स्नेक गेम अब मैसेंजर पर उपलब्ध

 बार्सिलोना, (आईपीएन/आईएएनएस)। नोकिया ब्रांड के मोबाइल फोन और टैबलेट का निर्माण करने वाली फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को घोषणा की कि उसका उसका प्रतिष्ठित स्नेक गेम अब फेसबुक मैंसेंजर में इंस्टेंट गेम खंड में उपलब्ध होगा। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि पहली बार स्नेक गेम 1990 के आखिरी सालों में नोकिया हैंडसेट में दिखाई दिया था। उस समय यह गेम 40 करोड़ हैंडसेट पर उपलब्ध था।

नया स्नेक गेम भी पुराने गेम की तरह ही है, जिसमें सांप को स्क्रीन पर घुमाया जाता है और वह एपल और बग्स को खाता है जिससे प्वाइंट मिलते हैं। इस गेम में छह स्तर है और हरेक स्तर का लेआउट और सांप का रंग अलग-अलग है। खिलाड़ी इस गेम को तीन स्पीड पर खेल सकते हैं। सबसे तेज स्पीड पर खेलने पर सबसे ज्यादा प्वाइंट्स मिलेंगे।

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य विपणन अधिकारी पेक्का रंताला ने बताया, “फेसबुक जिसने अकेले दम सोशल मीडिया परि²श्य को परिभाषित किया है, के साथ भागीदारी का मौका एक अविश्वसनीय अवसर है। हम वैश्विक दर्शकों के लिए आधुनिक प्रारूप में स्नेक गेम को वापल लाने के लिए उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित थे।“ स्नेक गेम का नया संस्करण हाल ही में एक बार फिर लांच किए गए नोकिया 3310 फोन में पहले से स्थापित होगा। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS