ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
टेलीनॉर इंडिया को खरीदेगी भारती एयरटेल
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2017 4:10:02 PM
टेलीनॉर इंडिया को खरीदेगी भारती एयरटेल

नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। देश की सबसे बड़ी दूरसंचार प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने गुरुवार को घोषणा की उसने टेलीनॉर (इंडिया) को खरीदने के लिए एक समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि भारती एयरटेल ने टेलीनॉर (इंडिया) कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड को खरीदने के लिए टेलीनॉर साउथ एशिया इन्वेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ समझौता किया है।

इस अधिग्रहण के लिए संबंधित नियामकीय मंजूरियां आवश्यकता है। अधिग्रहण की लागत के बारे में फिलहाल फैसला नहीं लिया जा सका है।
समझौते के मुताबिक, एयरटेल, सात सर्किल- आंध्र प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश (पूर्व), उत्तर प्रदेश (पश्चिम) और असम में टेलीनॉर इंडिया के कारोबार का अधिग्रहण करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS