ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
रिलायंस जिओ का नया ऑफर
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2017 6:52:11 PM
रिलायंस जिओ का नया ऑफर

नई दिल्ली/ मुंबई । रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (आरआईएल) की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने नए एलान किए हैं, जिसमें पहले 10 करोड़ ग्राहकों को रिलायंस जिओ का प्राइम मेम्बर बनने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें सिर्फ 99 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके बाद वो रिलायंस जिओ प्राइम मेम्बर के रुप में असीमित सेवाओं, ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही उनके लिए मात्र 303 रुपये प्रतिमाह टैरिफ पर कंपनी का 'न्यू ईयर ऑफर' 31 मार्च, 2018 तक रहेगा। रिलायंस जिओ का प्राइम मेम्बर बनने के लिए उपभोक्ता को 31 मार्च, 2017 तक खुद को वेबसाइट या एप्प के जरिए खुद को रजिस्टर्ड कराना होगा। 

1 अप्रैल, 2017 से लागू होने वाले नए रिलायंस जिओ प्लान में लोकल, एसटीडी की असीमित कॉलिंग फ्री होगी। इतना ही नहीं पूरे देश में रोमिंग भी फ्री होगी। साथ ही रिलायंस जिओ ग्राहक को किसी भी दूसरे टेलिकॉम ऑपरेटर की तुलना में 20 फीसदी ज्यादा डेटा मिलेगा। इन नए प्लान में टैरिफ 149 रुपये से 4999 रुपये तक होगा। मंगलवार को रिलायंस जिओ के एक कार्यक्रम आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया कि पिछले छह माह में 10 करोड़ लोग रिलायंस जिओ को अपना चुके हैं। हर सेकेंड 7 नए ग्राहक बन रहे हैं| ये सिलसिला पिछले 170 दिनों से चल रहा है। किसी भी स्टॉर्ट-अप के लिए ये अपने आप में एक रिकार्ड है, जिसमें रिलायंस जिओ ने फेसबुक, व्हॉट्सअप जैसों को टक्कर दी है। इतना ही नहीं दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के लाखों ग्राहक नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए रिलायंस जिओ को अपना चुके हैं। रिलायंस जिओ उपभोक्ता प्रतिमाह 100 करोड़ जीबी डेटा और 200 करोड़ मिनट्स वाइस और विडियो प्रतिदिन का उपभोग कर रहे हैं, जिसके चलते रिलायंस जिओ दुनिया का सबसे बड़ा नेटवर्क बन रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS