ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
एयर इंडिया की कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 5:37:06 PM
एयर इंडिया की कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी से कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान शुरू की। एयरइंडिया की यह 11वीं यूरोपीय गंतव्य के लिए उड़ान हैं। एयरलाइन ने कहा कि यह उड़ान महाराजा को मेरमेड से जोड़ेगी। एयर इंडिया अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालनों का विस्तार कर रही है। एयरलाइन ने इस साल वॉशिंगटन और स्टॉकहोम के लिए उड़ानें शुरू की हैं।
 
एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल ने यहां हवाईअड्डे पर परंपरागत तरीके से दीप प्रज्ज्वलित कर कोपनहेगन उड़ान का शुभारंभ किया। डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन एयर इंडिया का 44वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है। यह 11वां ऐसा यूरोपीय गंतव्य है जहां एयर इंडिया की सीधी उड़ान होगी। एयर इंडिया की कोपनहेगन उड़ान के लिए ड्रीमलाइनर विमान का इस्तेमाल किया जाएगा।
 
उड़ान का परिचालन सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरवार और शनिवार को होगा। कोपनहेगन के अलावा एयरलाइन की स्टॉकहोम, मैड्रिड, वियेना, रोम, मिलान, फ्रैंकफुर्त, पेरिस, बमिकघम तथा लंदन के लिए भी सीधी उड़ानें हैं। एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि मॉस्को के लिए सेवाएं अस्थायी तौर पर रोक दी गई हैं। अक्टूबर से यह सेवा फिर शुरू हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS