ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
प्रतिद्वंदी कंपनी के मुकाबले हमारी बिक्री ढाई गुना अधिक : राजगोपाल
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 9:47:09 AM
प्रतिद्वंदी कंपनी के मुकाबले हमारी बिक्री ढाई गुना अधिक : राजगोपाल

नई दिल्ली।  देश की प्रमुख ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट स्मार्टफोनों की कुल ऑनलाइन बिक्री में 50% हिस्सेदारी हासिल करने के लक्ष्य को लेकर चल रही है, अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी अमेजन डॉट इन से आगे बढ़त बनाने के लिए कंपनी का लक्ष्य है कि इस त्योहारी मौसम में ऑनलाइन बेचे जाने वाले प्रत्येक दो स्मार्टफोन में से एक की बिक्री उसके मंच से हो।

 

कंपनी के स्मार्टफोन श्रेणी के प्रमुख अयप्पन राजगोपाल ने कहा, प्रतिद्वंदी कंपनी के मुकाबले हमारी बिक्री (संख्या के आधार पर) करीब दो से ढाई गुना है लेकिन त्योहारी बिक्री के मौसम (20 सितंबर से शुरआत) में हमें इसके चार गुना होने की उम्मीद है। हमें भरोसा है कि ऑनलाइन बेचे जाने वाले प्रत्येक दो स्मार्टफोन में से एक की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

 

 

हालांकि राजगोपाल ने किसी बिक्री की विशेष संख्या के बारे में टिप्पणी करने से मना कर दिया, उल्लेखनीय है कंपनी की त्योहारी सेल बिग बिलियन डेज 20 सितंबर से शुर हो रही है जबकि उसकी प्रतिद्वंदी कंपनी अमेजन की सेल 21 से 24 सितंबर के बीच होगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS