ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
इंफोसिस ने पूरा किया ब्रिलियेंट बेसिक्स का अधिग्रहण
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 10:26:49 AM
इंफोसिस ने पूरा किया ब्रिलियेंट बेसिक्स का अधिग्रहण

नयी दिल्ली। भारत की दूसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस ने लंदन स्थित उत्पाद डिजायन एवं उपभोक्ता अनुभव कंपनी ब्रिलियेंट बेसिक्स का अधिग्रहण पूरा कर लिया। इंफोसिस ने आज इसकी जानकारी दी।

 

इंफोसिस ने बयान जारी कर कहा कि इस अधिग्रहण से उसे अपने डिजिटल स्टूडियो कारोबार को वैश्विक स्तर पर विस्तृत करने में मदद मिलेगी। यह कारोबार वैश्विक उपभोक्ताओं को पूरी तरह से डिजिटल बदलाव समाधान की जरूरतें पूरी करने पर केंद्रित है। कंपनी ने इस अधिग्रहण की घोषणा इसी साल तीन अगस्त को की थी।

 

इंफोसिस ने 75 लाख पाउंड का यह अधिग्रहण पूरी तरह से नकद में किया है। इस अधिग्रहण में भविष्य में होने वाले मुनाफे पर आधारित राशि तथा कर्मचारियों को बनाये रखने की राशि भी सम्मिलित है। इंफोसिस के पास बेंगलुरु, पुणे, न्यूयॉर्क, लंदन और मेलबोर्न में डिजिटल स्टूडियो हैं।

 

ब्रिलियेंट बेसिक्स की स्थापना 2012 में हुई थी तथा इसकी 100 प्रतिशत हिस्सेदारी प्रबंधन नियंत्रित थी। सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पास ही 85.5 प्रतिशत हिस्सेदारी हैं। इसके डिजिटल स्टूडियो लंदन और दुबई में हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS