ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
सेंसेक्स 138, निफ्टी 46 अंक तेज बढ़त के साथ शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 11:49:24 AM
सेंसेक्स 138, निफ्टी 46 अंक तेज बढ़त के साथ शुरुआत

नई दिल्ली। नए सप्ताह की शुरुआत में शेयर बाजार बढ़त के साथ खुले। सोमवार को 30 शेयरों का बीएसई सेंसेक्स 138 अंक चढ़कर 31,836 और निफ्टी 46 अंक की तेजी से 9,980 पर खुला। सोमवार के शुरुआती कारोबार में बैंक ऑफ बड़ौदा, टाटा मोटर्स, इंडसइंड बैंक, एलऐंडटी, टेक महिंद्रा और रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर चढ़े जबकि वेदांता, टाटा स्टील, टाटा पावर और पावर ग्रिड के शेयरों को नुकसान हुआ।
 
निफ्टी मिडकैप के 100 शेयरों और बीएसई स्मॉलकैप सूचकांक ने 0.7 प्रतिशत की तेजी दिखाई। बीएसई में हरेक छह शेयरों में पांच शेयरों ने बढ़ता हासिल की। भारत फाइनैंशल इन्क्लूजन, फ्यूचर एंटरप्राइजेज, फ्यूचर रिटेल, फ्यूचर कन्ज्यूमर, ज्योति स्ट्रक्चर्स, कामत होटल्स, फेडरल मुगल, जैन इरिगेशन, बजाज फाइनैंस और बॉम्बे डाइंग के शेयरों ने 6 प्रतिशत तक मजबूत हो गए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS